VN App से Video कैसे Edit करे ।


आज मैं आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में Vn App से वीडियो एडिटिंग करना बताने वाला हूं अगर आप लोग Vn App से वीडियो नहीं बना पा रहे हो तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ते रहना होगा इस पोस्ट को पढ़ लेने के बाद में आप सभी लोग Vn App से वीडियो एडिटिंग करना सीख जाओगे और आप अपनी फोटो के साथ में Vn App की मदद से आप वीडियो एडिटिंग कर सकोगे । आप सभी लोग Vn App से प्रोफेशनल स्टेटस वीडियो बना सकोग । अगर आप स्टेटस वीडियो बनाते हो तो आप सभी लोग। Vn App को अपने मोबाइल में जरूर डाउनलोड करें और उससे आप स्टेटस वीडियो बनाएं ।





आप सभी को मैं इस आर्टिकल में Vn App से वीडियो कैसे एडिट करें इसके बारे में आप सभी लोगों को मैं पूरी जानकारी दूंगा इस आर्टिकल को पढ़ते रहना होगा अगर आप Vn App को आपको अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना है । उसके बाद में आप सभी लोगों को बीएन ऐप को ओपन करना है । फिर आप सभी लोगों को वहां पर प्लस का आइकन मिलेगा आपको उस पर आपको ओके करना है उसके बाद में आप सभी लोगों को वहां पर अपने उस फोटो को सेलेक्ट करना है जिस फोटो को आप पीएम ऐप की मदद से एडिटिंग करना चाहते हो उस फोटो को आपको वहां पर एक-एक करके सिलेक्ट करना होगा ।




फोटो को सेट कर लेने के बाद में आप सभी लोगों को सबसे नीचे बगल में तीर का आइकन मिलेगा उस पर क्लिक करना पड़ेगा उसके बाद में अब आप सभी लोग जितना भी फोटो सेलेक्ट किए होंगे वह फोटो आपको Vn App मैं मिल जाएगा देखने को आपको आप उसे एडिटिंग करना है । अगर आप अपने वीडियो में किसी MP3 सॉन्ग को लगाना चाहते हो तो कैसे आप सभी लोगों को MP3 सॉन्ग को लगाना है । VN App मैं आपको वहां पर म्यूजिक का आइकन मिलेगा देखने को आपको उस पर क्लिक करना है । जैसे उस पर आप क्लिक करेंगे तो आपको वहां पर अपने MP3 सॉन्ग को लगा देना है जो आप लगाना चाहते हो अपने वीडियो पर । 



दोस्तों अगर आप Vn App से कोई भी इफेक्ट अपने फोटो के ऊपर ऐड करना चाहते हो तो कैसे ऐड करना है मैं आप सभी लोगों को बताने वाला हूं । दोस्तो आप को सबसे नीचे Effect का ऑप्शन मिलेगा देखने को आप सभी को उस पर क्लिक करना पड़ेगा । उसके बाद में आप सभी को वहां पर इफेक्ट मिल जाएंगे जो भी इफेक्ट आपको अच्छा लगता है उसे पेट के ऊपर आपको क्लिक करना है । उसके बाद में आपके फोटो के ऊपर वह इफेक्ट दिखने लगेगा । इसी तरह से आप Vn App से video editing कर सकते हो । 




अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ जानकारी सीखने को मिला है तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं आप सभी लोगों को मैं इस वेबसाइट पर अच्छी-अच्छी जानकारी देता रहता हूं आप सभी लोग हमारे इस आर्टिकल कर जरूर शेयर करें ।