VN App और काइन मास्टर ऐप में क्या अंतर है । 


आज की इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को मैं  Kinemaster और Vn App मैं क्या अंतर है । अगर आप जानना चाहते हो तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते रहना होगा इस आर्टिकल में आप सभी को मैं Kinemaster और Vn App के बारे में पूरी जानकारी दूंगा । आप सभी लोगों को हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ना होगा । तभी आप Kinemaster App और Vn App के बारे में जान पाओगे । 


VN App


दोस्तों Vn एक वीडियो एडिटर ऐप है जैसे काइन मास्टर पावरडायरेक्टर एप से आप वीडियो एडिटिंग करते हैं उसी तरह से आप Vn App से वीडियो एडिटिंग कर पाओगे । VN APP आप अपने स्मार्टफोन से भी वीडियो एडिटिंग कर पाओगे । यह ऐप मोबाइल और Windows मैं काम करता है । इस ऐप में आप फिल्म जैसी वीडियो बना सकते हो । इस ऐप में आपको बहुत ही अच्छे अच इफेक्ट मिलेंगे जिन्हें आप अपने वीडियो को और भी शानदार बना पाओगे । यह ऐप आप बहुत ही आसानी से चला पाओगे इसमें आप बहुत ही आसानी से वीडियो एडिटिंग कर सकोगे ।


KINEMASTER APP


दोस्तों काइन मास्टर भी एक एडिटर ऐप‌ है । इस एप्स से भी आप वीडियो एडिटिंग कर सकते हो । इस एप से काफी लोग वीडियो एडिटिंग करते हैं । इस ऐप को भी आप अपने स्मार्टफोन मे चला सकते हो यह ऐप Android और Windows मैं काम करता है । इस ऐप से आप एक बेहतरीन वीडियो एडिटिंग कर सकते हो । इस ऐप में आपको क्रोमा की मिल जाता है जिसे आप अपने वीडियो का बैकग्राउंड हटा सकते हो । इस ऐप से भी आप बहुत ही आसानी से वीडियो एडिटिंग कर पाओगे । इस ऐप में आपको ट्रांजैक्शन इफेक्ट और फिल्टर मिलेंगे जिन्हें आप अपने वीडियो में उपयोग कर सकते हो ।